plane taking off the viral video | टेकऑफ करते समय गिर चूका विमान का पहिया, हो गया बड़ा हादसा देखे Live video

a plane taking off the viral video - The wheel of the plane fell while taking off, saw a big accident


टेकऑफ करते समय गिर चूका विमान का पहिया, हो गया बड़ा हादसा देखे - viral video

hello, my dear friends here you will find the new plane viral video of tweeter account named Boarding Pass.




नमस्कार दोस्तों, आपने कभी ऐसा वीडियो नहीं देखा होगा जिसमे विमान का टायर ही निकल जाये और पायलट को पता भी न चले,  जी हां आपने सही सुना पहले ऐसे वीडियो को देखने से पहले आपको पता लगाना चाहिए की क्या यह सही था।  


क्युकी ऐसे कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हे लेकिन क्या पता वो एडिट किये हुआ हे या फिर सही में घटना घटी थी।  


Read also :

Latest Bis Job Apply now @bis.gov.in


आज के टाइम में viral video होना बहुत ही आसान सी बात हो गए हे जो इस नेट की दुनिया में काफी जल्दी से वायरल हो रही हे। अपने देखा होगा के सारे वीडियो से ऐसे लोग रातो रात आगे निकल चुके हे जिसके बारे में अगर आप youtube में भी सर्च करेंगे तो आपको पारा चलेंगे जी हां, वैसे आप नेट की दुनिया से अपना टेलेंट दिखाना चाहते हे तो आपके लिए बहुत ही अच्छा प्लेटफार्म हे इंटरनट। 


viral video से कई सारे लोगो को बहुत बड़ा मुनाफा भी हो रहा हे। 


भारत देश के सभी बन्दे अगर वीडियो बनाने में लग जाये तो पता नहीं हमारे देश की इकॉनोमी का क्या बेस्ट पार्ट बना सकते हे यह में इस लिए कह रहा हु क्युकी earn money online का बहुत सारा रास्ता हे जो आपको घर बैठे कमाने की तक देगा। आपको घर बैठे कैसे पैसे कमा सकते हे उसके बारे में जानने के लिए निचे कमेंट करिये हम आपके लिए अच्छा कंटेंट लाएंगे।


टेकऑफ करते समय गिर चूका विमान का पहिया, हो गया बड़ा हादसा देखे - viral video


वैसे तो social media में बहुत से वीडियो वायरल होते हे। उनमे से ऐसे वीडियो तो अपने देखे होंगे जिसमे आप अपने आप को हसी या हसाये बिना रोक नहीं सकते। आज के टाइम में यदि आपके पास कुछ नया हे स्किल हे या फिर आप अपने आपसे किसी वीडियो बनाते हे जिसमे भर भर के फनी कमेंट्री हो तो ऐसे वीडियो को वायरल होने से कोई नहीं रोक नहीं सकता , 


जी हां आपने सही सुना आज के टाइम में वैसे 4g के समय में video viral होने में देर नहीं लगती और  कई सारे वीडियो ट्विटर से वायरल होते हे , ऐसे ही एक video की वायरल वीडियो में आपको बताऊंगा इस निचे दिए ट्वीटर के आए फ्रेम से दिए प्रोफाइल।


आज के वीडियो में बहुत सा डरावना हादसा हो चूका हे जिसमे एक boeing plane का पहिया विमान के टेकऑफ करते हे निकल गया। जिस प्लेन की हम यहाँ पे बात कर रह हे उसका इटली से टेकऑफ करने वाले इस विमान को अमेरिका के चाल्र्स्टन में लेंड करना जरुरी था लेकिन हादसा ऐसा हुआ की प्लेन का पहिया निकने के बाद उसकी इमरजेंसी लेंडिंग करवाए गए। 


आपने अक्सर हवाई जहाज की घटनाओ को देखा होगा जो बहुत ही भयानक होती हे. ऐसी घटनाओंके साथ ऐसी भी घटना हो गए जिसको देखने से आप चौक उठेंगे, 


 जैसे देखा जाये तो चलते चलते जब सायकल गाड़ी का टायर पंचर हो जाये तब आप क्या करेंगे उसको साइड में रख के बदल लेंगे लेकिन प्लेन का पहिया निकल जाये तो आप क्या करेंगे उस टाइम कुछ कर तो नहीं सकेंगे लेकिन मुसीबत में आ सकते हे। 


वीडियो को देखने के लिए हमने निचे ट्वीटर का आए फ्रेम वीडियो शेयर किया हे। 


आपको जानकर हैरानी होगी यह अजीबो गरीब प्लेन की घटना इटली से टेकऑफ करना था वहा की हे। जब यह प्लेन 747 dreamlifter इटली से टेक ऑफ़ कर रहा था तभी प्लेन के मेन लैंडिंग गियर से एक पहिया निकल कर जमीं की और गिर पड़ा। 


क्या आपको पता हे boing 747 dreamlifter plain जो एक मुसाफरी के दौरान यूज़ करने वाला एक प्लेन हे और ऐसे ही एक प्लेन साथ बहुत बड़ा हादसा हो गया था जिसका वीडियो ट्वीटर पर वायरल हो रहा हे. 


बल्कि पायलट को पता चलने के बाद आराम से टेकऑफ करते हे  और कुछ टाइम के बाद पहिये में से धुँआ निकलने के बाद पहिया निचे जमीं की और जाके गिर पड़ता हे।



 देखने में तो यह वीडियो डरावना हे लेकिन आपके दिमाग में एक प्रश्न  आया होंगे की यह वीडियो ने किसने कैप्चर कर ली होंगी जी हां उसका उत्तर भी हम देने वाले ही थे।  इस viral video को बोर्डिंगपास नाम के एक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया हे और इसके साथ यह वीडियो में कैप्शन में पूरी जानकारी दी गए हे।


twitter में दी गए जानकारी से पता चलता हे की की यह घटना 11 ओक्टोबेर मंगलवार की घटना हे देखा जाये तो विमान से निकलने वाले पहिये से जुडी को जानकारी का अता पता नहीं हे। 



जिसने भी यह viral video को शेयर किया हे उसके इस हैंडल id के इस वीडियो को 1 लाख 71 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हे। 



विमान से गिरने वाले पहिये से जुडी आपकी कोई राह हे तो आप हमें बताइये ताकि हमें भी आपकी पर्सनालिटी से जुडी बातो का पता चले। अधिकतर मामले में तो ऐसा ही होता हे जिसमे आपने देखा होगा की कुछ दुर्घटना होने से या फिर विमान के बिच में कुछ रूकावट आने से भी भयानक स्तिथि का सामना करना पड़ता हे। 


लेकिन इसमें पायलट का कोई गलती नहीं हे ऐसा भी हो सकता हे की लैंडिंग के पहले कुछ सावधानी से विमान को चेक किया न हो।


चलो थी ठीक हे जो हुआ सो हुआ पायलट ने एक अच्छा काम करके सभी पैसेंजर को और विमान के साथ अपने आप को सही लैंडिंग करके बचा लिया।  इसके आलावा और भी video हमने पब्लिश किये हे आपको वो वीडियो जरूर देखना चाहिए जिसमे एक अहमदाबाद के युवक को लॉटरी लगती  हे और वो वो बस कुछ ही घंटो में लखपति बन जाता हे। 


यह घटना कैसे बनी युवक ने कैसे दिमाग को चालाकी से इस्तेमाल कर अपने आप में प्रॉफिट कर लिया सभी डिटेल्स जानकारी के लिए और वीडियो को देखने के लिए निचे दिए गए लिंक पर जाये।  


विमान से हुआ इस घटना को लेकर आप का क्या कहना हे कृपया निचे कमेंट कर बताइये। और यदि आप और ऐसे वीडियो को देखना पसंद करते हे तो हमें तुरत कमेंट कर दीजिये हम जल्द ही आपके लिए ऐसे video लेके आएंगे। इस वीडियो को अपने दोस्तों के साथ शेयर करिये और लाइक करना साथ ही कमेंट करना मत भूलियेगा। 

Post a Comment
0 Comments

Ad Code