JioTag Device Launch by Jio | जो रखेगा आपके हर item की खबर @Jio

Todays Jio Launch JioTag Device which very helful device for every user who wants take care of everything also this device helps to find location of stolen item you can easily find from the jiothings.


JioTag Device Launch by Jio | जो रखेगा आपके हर item की खबर @Jio
JioTag Device

Jio Launch JioTag Device : जो रखेगा हर item की खबर


हेलो, दोस्तों स्वागत हे आपका हमारे नौकरी गुजरात पोर्टल में पे... भारत में हाल ही में जिओ ने एक नया डिवाइस लांच किया हे जिसको देखने बाद आप वाकेहि में शोक हो जायेंगे जी हां, आप एक ऐसे डिवाइस की खोज कर रहे थे जैसे की कोई भी चीजे खो जाए तो हम बहुत परेशान हो जाते हे हमको पता ही नहीं लगता कैसे हम वो चीज को ढूंढ सके.

 

आज के इस मॉडर्न ज़माने की बात की जाए तो हम और आप बहुत सी जगह पे जाते हे घूमने ने के लिए कई बार आप ने देखा होंगे ऐसी कई चीजे हो सकती हे जिसे हम घूमने गए वह पर ही छोड़ के आते हे यानी की भूल जाते हे।


ऐसी चीजों को कैसे पता करे ताकि हम सही दिशा में अपने सही सामान को ले जा सके, हमें कोई दुकान या कोई रास्ता या फिर कोई कुरियर वैसे तो हम ट्रैक कर सकते हे लेकिन हम जानते हे जो चीजे गायब हो जाती हे उसको कैसे पता करे जी हां, आपने सही सूना, ऐसी ही चीजों को जैसे की बाइक की चाबियां, जरुरी चीजे उसके लिए हाल ही में जिओ ने एक गैजेट बनाया हे जिसके काम को देखने बाद आप कहेंगे कमल का डिवाइस हे जी हां, ऐसे गैजेट जिओ ने हाल ही में जिओ में लांच किया हे जिसका नाम हे jiotagline - JioTag गैजेट हे।


Read also : Top electric saver device for saving 85% Electricity


वैसे मार्केट में air tag उपलब्ध हे लेकिन उसका प्राइस और इस jiotag का प्राइस में बहुत ही डिफरेंस हे। यह गैजेट आपको बहुत ही छोटी सी अमाउंट में मिल सकता हे जिसकी बात हम आगे करेंगे।


जिओ ने हाल ही में गायब हो रही चीजे को खोजने वाला गैजेट लांच किया हे। जिओ ने साबित भी किया किसी भी चीज को आप इस गैजेट से कनेक्ट कर के लोकेशन ट्रैक कर सकते हे। यह jiotag की कीमत apple air tags use ( apple air tag india ) के airtag से कए ज्यादा गुनी कम हे यानी की apple के गैजेट से चौथे भाग में हे। आप यह jiotag से किसी भी वस्तु को ट्रेक कर सकते हे। यह jiotag apple के airtag से सस्ता हे लेकिन बहेतरीन गैजेट भी हे। चलो देखते हे आगे की जानकारी।


जानकारी दौर पे आपको बता दे की भारत में JioTag की कीमत 749 की हाल ही में लांच के समय में रखी हे। यदि आप इस JioTag गैजेट को खरीदना चाहते हे तो आप जिओ की ऑफिसियल वेबसाइट में देख कर खरीद सकते हे। वैसे देखा जाये तो JioTag गैजेट की किमंत 2199 हे। आप इसको खरीदने के लिए केश ऑन डिलीवरी से भी ले सकते हे। आपको जिओटैग को लेने के लिए जो भी आप जिओ टैग एड करेंगे वहा पे डिलीवरी दे सकते हे. इसके साथ Apple Tag price 3490 के आसपास हे।


Jio के JioTag Device के फीचर क्या हे।


दोस्तों, JioTag के फीचर की बात करे तो सभी यूजर को इस JioTag के साथ Jio एक साल का बैटरी बेकअप दे रहा हे। इस गैजेट की हेल्प से किसी भी यूजर अपने गायब हो रही चीजों को पता कर सकता हे।


आपको फोन की रिंग का सेटअप करना हे तो JioTag के ऊपर आपको डबल टेप करना पड़ेगा।


जिओ टैग आपको अंदर की और यानि इनडोर में 20 मीटर और आउटडोर में 50 की रेंज प्रोवाइड करता हे।


इसमें ब्लूटूथ की कनेक्टिविटी का सपोर्ट 5.1 का दिया हे।


जिओटैग में community find का फीचर भी आपको जिओ ने प्रदान किया हे। किसी भी वस्तु भले ही JioTag के साथ क्यों न कनेक्ट हो, लेकिन इसके जरिये किसी भी यूजर को किसी भी चीज का या आइटम का लास्ट लोकेशन देखना हे तो वो भी ट्रैक कर सकते हे.


अब प्रश्न यह हे। की यदि अपने JioTag ले लिया लेकिन उसके साथ जुडी वस्तु के साथ जिओटैग भी गायब हो जाए तो कैसे पता करे जी हां, आप JioTag को भी ट्रैक कर सकते हे।


यूजर JioTag को कैसे यूज़ कर सकते हे।


सबसे पहले आपको अपने मोबाइल में JioThings App ko install करना हे. उसमे आपको जो भी आइटम खो गए हे उसका डिटेल्स देना होगा।


उसके बाद jioThings Application में से Jio Community Find फीचर लोकेशन की जांच करने में हेल्प करेंगा।


Jio air Tag बॉक्स में क्या मिलेगा ?


आपको JioTag बॉक्स में JioTag के साथ additional Battery और Lanyard Cable मिलेगा।


FAQ - About Jiotag


1. where to buy jiotag ?

  • jiotag आपको jiotag online की ऑफिसियल वेबसाइट https://www.jio.com से खरीद सकते हे।

2. what is jiotag ?

  • jiotag हाल ही में जिओ के द्वारा लांच किया गया गैजेट हे। जो सिर्फ गैजेट नहीं बल्कि स्मार्ट गैजेट हे, जिओटेग कोई भी आइटम खो जाने में उसका लोकेशन ट्रैक करके सही डिटेल्स हमें प्रदान करता हे।

3 . what will come inside the Jiotag boxe?

  • जिओटेग बॉक्स में जिओटैग के साथ एडिशनल बैटरी और लेनयार्ड केबल साथ में मिलेंगा।

4 . what are the key feature of jiotag ?

Jiotag comes with the names of the following features:

  • Find Your Things
  • Locate your phone
  • Disconnection Alerts
  • Disconnection Location
  • Jio community Find

5. what is the range of jiotag?

  • as per Jio's jiotag standards, it comes with a range of 20 meters indoors and 50 meters outdoors.

6 . what is the jioTag price in India?

  • in india you will get JioTag in the price of 749.

concusion :

दोस्तों, आज आपके साथ मेने jiotag के बारे में आपसे बहुत ही अच्छी जानकारी के साथ आज लांच हुआ वो भी कीमत के साथ बताया हे। यदि आपको jiotag Device से जुड़े कोई भी सवाल हे तो आप निचे दिए गए कमेंट बॉक्स में कमेंट करिये धन्यवाद।

Post a Comment
0 Comments

Ad Code